बिग बॉस ओटीटी 3 के नाइजी ने रणवीर शोरी और अरमान मलिक को महिलाओं का अपमान करने के लिए लताड़ा

बिग बॉस ओटीटी 3 के नाइजी ने रणवीर शोरी और अरमान मलिक को महिलाओं का अपमान करने के लिए लताड़ा: ‘आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए’

नाइजी बिग बॉस ओटीटी 3 के फाइनलिस्ट में से एक थे। इस रैपर ने रियलिटी शो के दौरान अपने अनुभव और सह-प्रतियोगियों के बारे में बात की।

बिग बॉस ओटीटी 3 ने 2 अगस्त को सना मकबूल को विजेता के रूप में घोषित किया। सना ने फिनाले में नाइजी को हराकर यह खिताब जीता। इस सीज़न में घर के अंदर कई विवाद देखने को मिले, जो कि कुछ प्रतियोगियों के बीच तीखी बहसों के कारण हुए। अब DNA के साथ एक इंटरव्यू में, नाइजी ने रणवीर शोरी और अरमान मलिक की महिलाओं के प्रति अपमानजनक व्यवहार के लिए आलोचना की।

नाइजी ने अरमान और रणवीर के बारे में क्या कहा:
इंटरव्यू के दौरान, नाइजी ने अपनी दोस्त सना मकबूल का समर्थन किया, जिसे कई लोगों ने अयोग्य विजेता बताया। उन्होंने कहा, “उन्हें समझना चाहिए कि लड़कियों से कैसी बात करनी चाहिए। लड़कियों से तहज़ीब से बात करनी चाहिए, सीमा में रहकर बात करनी चाहिए। और अगर आप सीमा पार करते हैं, तो यह आपकी गलती है। अगर आप राष्ट्रीय टेलीविजन पर ऐसा कर रहे हैं, तो आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए।”

अधिक विवरण:
रणवीर शोरी और सना के बीच घर के अंदर झगड़े हुए, जिससे कई बहसें पैदा हुईं। फिनाले के दौरान, उनके बीच की प्रतिद्वंद्विता और बढ़ गई। एक टास्क के दौरान, जब सना ने रणवीर के बेटे का नाम लिया, तो रणवीर ने उन्हें “गटरचाप” कहा और बिग बॉस ओटीटी के निर्माताओं पर सना के लिए ‘सॉफ्ट स्पॉट’ होने का आरोप लगाया।

वहीं, अरमान मलिक बिग बॉस के घर में अपनी दो पत्नियों,PAYAL मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए। अरमान ने घर के अंदर विशाल पांडे को थप्पड़ भी मारा।

बिग बॉस ओटीटी 3 की मेज़बानी अनिल कपूर ने की। सना और नाइजी के अलावा, रणवीर शोरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक भी फाइनलिस्ट थे। फिनाले एपिसोड के दौरान राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने भी अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ को प्रमोट करने के लिए उपस्थिति दी और एलिमिनेशन प्रक्रिया में भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *