अमिताभ बच्चन ने 81वें बर्थडे पर फैंस का किया शुक्रिया, वायरल वीडियो में फैंस की ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या पर पड़ीं नजर

नई दिल्ली: 

Amitabh Bachchan Greets Fans On his Birthday: अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर को अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिसके चलते बुधवार को आधी रात से ही फैंस और सेलेब्स द्वारा सोशल मीडिया के जरिए सदी के महानायक को शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गईं हैं. इतना ही नहीं सुपरस्टार के घर जलसा के बाहर भी फैंस का जमावड़ा देखने को मिला. लेकिन खास बात यह है कि अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बिग बी ने अपनी संडे को फैंस से मिलने वाली परंपरा तोड़ दी और फैंस को बधाई देने के लिए जलसा के बाहर नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं कुछ लोगों ने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या बच्चन को भी स्पॉट किया है.

सोशल मीडिया पर फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अमिताभ बच्चन को एक कलरफुल हुडी पहने देखा जा सकता है. सुपरस्टार एक स्टूल पर खड़े होकर, हाथ जोड़े, हाथ हिलाते और मुस्कुराते हुए अपने फैंस का अभिवादन करते हुए नजर आए. लेकिन फैंस की नजर ऐश्वर्या राय बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा और पोती आराध्या बच्चन पर बड़ी, जो कि बैकग्राउंड में अपने-अपने फोन में पलों की तस्वीरें लेते हुए देख सकते हैं.

फैंस ने उन्हें वीडियो में तुरंत पहचान लिया और सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप पृष्ठभूमि में ऐश्वर्या राय बच्चन, नव्या और आराध्या को गर्व से वीडियो लेते और वीडियो कॉलिंग करते हुए देख सकते हैं, क्योंकि सीनियर बच्चन अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर बाहर अपने अनगिनत फैंस का स्वागत कर रहे हैं. फिर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.” सर, आने वाले समय में और भी बहुत कुछ हो सकता है!” वहीं इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट में लिखा, “हां, वाइफ मुझे दिखा रही है कि क्या हो रहा है” और एक आंख मारने वाला इमोजी शेयर भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *