ऋतिक रोशन की तरह टॉल और हैंडसम हो गए हैं बेटे Hrehaan और Hridaan, तस्वीरें और वीडियो देख आप भी करेंगे बॉलीवुड डेब्यू की डिमांड

नई दिल्ली: 

ऋतिक रोशन अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं. जहां सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस अपडेट को लेकर वह छाए रहते हैं तो वहीं  गर्लफ्रेंड सबा आजाद और बच्चों संग वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर 49 साल के हैंडसम एक्टर की फिटनेस के फैंस कायल हो जाते हैं. लेकिन क्या आपको बता है कि कोई मिल गया एक्टर की तरह उनके दोनों बच्चे रिदान और रेहान रोशन बड़े और हैंडसम हो गए हैं, जिनकी तस्वीरें देख फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू की बातें करने लगे हैं.

ऋतिक रोशन के 16 साल के बेटे रेहान और 14 साल के बेटे रिदान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी मां सुजैन खान शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अपने बर्थडे पर सुजैन खान ने बच्चों संग एक तस्वीर शेयर की थीं, जिसमें रेहान वाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट में तो वहीं रिदान ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जींस में दिखे थे. मां-बेटों की तस्वीर देखकर फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए थे. वहीं दोनों की तारीफ करते दिख रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *