जयपुर मुंबई एक्सप्रेस फायरिंग: “हिंदुस्तान में है तो मोदी और योगी कहना होगा “, आरपीएफ कॉन्स्टेबल ने ‘तो’ वीडियो वायरल किया

आरपीएफ जवान को गोली मारी: रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने जयपुर-मुंबई सुपरफास्ट पैसेंजर एक्सप्रेस पर गोलीबारी की। इसमें आरपीएफ के एक सहायक उपनिरीक्षक समेत चार लोगों की मौत हो गयी. सुबह-सुबह वापी स्टेशन से ट्रेन छूटने के बाद इस जवान ने तीन डिब्बों के आसपास जाकर कुल 12 गोलियां चलाईं. जब कार मीरा रोड स्टेशन पर रुकी तो कार की चेन खींची गई और आरोपी कूद गया। वहां रेलवे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. रेलवे पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि इस घटना के बाद आरोपी जवान का एक वीडियो टेप वायरल हुआ था.

इस जवान का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें जवान यह कहता नजर आ रहा है, ‘अगर वोट देना है, हिंदुस्तान में रहना है तो मोदी और योगी, ये दो और आपके ठाकरे।’ पुलिस वायरल क्लिप की भी जांच कर रही है. जांच के बाद सच्चाई सामने आ जायेगी.

इस हमले में आरपीएफ अधिकारी टीकाराम मीना, अब्दुल कादरभाई मोहम्मद हुसैन भानपुरवाला, अख्तर अब्बास अली समेत एक अज्ञात यात्री की मौत हो गई है. इस मामले में आरोपी जवान चेतन सिंह को रेलवे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *