‘तेरे नाम’ से लेकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बीच 20 सालों में क्या कर रही थीं सलमान खान की एक्ट्रेस भूमिका चावला, जानें यहां

नई दिल्ली: 

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम की निर्जरा यानी भूमिका चावला 23 सालों से बॉलीवुड और साउथ सिनेमा का एक हिस्सा रही हैं. हालांकि शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गईं. हालांकि ऐसा नहीं है कि वह फिल्मी दुनिया से दूर रहीं. एक्ट्रेस ने 2016 में एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के साथ बॉलीवुड में सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. तब से अब तक वह काफी एक्टिव रही हैं. इसी बीच वह सलमान खान के साथ एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. दरअसल, अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भूमिका चावला एक अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतने सालों में उन्होंने क्या काम किया.

भूमिका चावला को उनकी और सलमान खान की रोमांटिक ट्रैजडी तेरे नाम 2003 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. इसके बाद भूमिका चावला ने अभिषेक बच्चन की रन, सलमान खान के साथ दिल ने जिसे अपना कहा, अमिताभ बच्चन के साथ दिल जो भी कहे, और अक्षय कुमार और बिग बी की फैमिली: टाइज ऑफ ब्लड में काम किया. हालांकि उन्हें वह शोहरत और नाम नहीं मिल पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *