लगातार फिल्मों के फ्लॉप होते ही आदिपुरुष स्टार प्रभास ने किराए पर दिया इटली का घर, किराया जान उड़ेंगे फैंस के होश

Mumbai: 

प्रभास स्टारर आदिपुरुष की चर्चा इन दिनों हर तरफ है. जहां हैवी बजट की इस फिल्म के डायलॉग से फैंस के बीच नाराजगी है तो वहीं प्रभास की इस फिल्म को भी लोग फ्लॉप का टैग देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की जबरदस्त कमाई देखने को मिल रही है. इसी बीच एक खबर है, जो लोगों को हैरान कर रही है. दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आदिपुरुष स्टार प्रभास ने महंगी कीमत पर अपना इटली वाला घर किराए पर दे दिया है. इस रकम को सुन लोगों को झटका लगेगा.

खबरैं हैं कि प्रभास के पास इटली में एक आलीशान विला है, जिसे उन्हें किराए पर दे दिया है. दरअसल, मिर्ची 9 की एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आदिपुरुष स्टार प्रभास ने अपने आलीशान विला को 40 लाख रुपये के मासिक किराए पर दिया है. गौरतलब है कि प्रभास भारत के सबसे अधिक भुगतान पाने वाले और सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में से एक हैं.

गौरतलब है कि बाहुबली के पार्ट वन और टू के बाद प्रभास की तीन फिल्में आई हैं, जिसमें साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष है. जबां साहो और राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं तो वहीं आदिपुरुष विवादों में फंसी हुई है. हालांकि फिल्म लगातार कमाई कर रही है. लेकिन कमाई का आंकड़ा हर दिन गिरता नजर आ रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की अगली फिल्म सालार और प्रोजेक्ट के है, जिसमें वह दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *