शादी टूटने के तुरंत बाद सामंथा को ऑफर हुआ था ‘ऊ अंटावा’ गाना, एक्ट्रेस बोलीं- ‘परिवार ने कहा मत करो आइटम सॉन्ग लेकिन…’

नई दिल्ली : 

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जो बॉलीवुड पर भी राज कर रही हैं. सामंथा की पॉपुलैरिटी बॉलीवुड में किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. सामंथा रुथ प्रभु उस समय खूब सुर्खियों में रही थीं, जब उनकी नागा चैतन्य से शादी टूटी थी. सामंथा ने हाल ही में मिस मालिनी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि उन्हें ‘पुष्पा’ फिल्म का गाना ‘ऊ अंटावा’ तब ऑफर हुआ था, जब वे अपने पूर्व पति से अलग हो रही थीं.

इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी फैमिली ने वैसे तो उन्हें पूरा सपोर्ट किया, लेकिन नागा चैतन्य से अलग होने के बाद जब उन्हें आइटम सॉन्ग ऑफर हुआ तो परिवार और फ्रेंड्स ने उन्हें इसे करने से मना कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा, “जब मुझे ‘ऊ अंटावा’ ऑफर हुआ, तब हमारा सेपरेशन हो रहा था. जैसे ही अनाउंसमेंट आया, सभी शुभचिंतक और फैमिली मेंबर्स बोले- तुम्हे घर बैठना होगा, तुम कोई आइटम नंबर नहीं करोगी. क्योंकि तुमने अभी-अभी सेपरेशन अनाउंस किया है”.

सामंथा ने आगे कहा, “यहां तक कि मेरे दोस्त, जो मुझे चैलेंज लेने के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते हैं, उन्होंने भी मुझसे कहा- ‘आइटम नंबर मत करो’, लेकिन मैंने कहा ठीक है, मैं यह कर रही हूं”. सामंथा के मुताबिक, वे सेपरेशन के दौरान छुपकर बैठना नहीं चाहती थीं, क्योंकि उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया था. सामंथा ने कहा कि उन्होंने अपनी शादी में अपना 100 पर्सेंट दिया है, इसलिए उन्हें शादी टूटने का कोई पछतावा नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *