‘सर्जिकल स्ट्राइक और गोधरा जैसा कांड कर सकती है बीजेपी’, संजय राउत ने किया दावा

शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. संजय राउत ने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक और गोधरा जैसा कांड कर सकती है.

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”लोगों के मन में ये डर है कि जो राजनैतिक दल चुनाव जीतने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ड्रामा कर सकता है. जिस पार्टी और उनके प्रधानमंत्री पर पुलवामा जैसा घिनौना काम करने का आरोप है. जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ये बोलते हैं कि पुलवामा हुआ नहीं, किया गया है, वो पार्टी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है.”

उद्धव ठाकरे ने भी बोला था बीजेपी पर हमला

बीजेपी पर इस तरह का तीखा हमला बोलने वाले संजय राउत शिवसेना यूबीटी में अकेले नहीं है. दो दिन पहले पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी ऐसा ही बयान दिया था. रविवार (27 अगस्त) को महाराष्ट्र के हिंगोली में एक रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि बीजेपी अपनी 2024 के चुनाव को लेकर सांप्रदायिक तनाव फैला सकती है

द टेलीग्राफ की खबर के अनुसार, उद्धव ठाकरे ने रैली में कहा कि “बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. ये मैं नहीं कह रहा हूं. पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जो नरेंद्र मोदी के करीबी थे और तृणणूल सांसद महुआ मोइत्रा कह रही हैं. उन्होंने 2019 में पुलवामा की घटना को लेकर सवाल उठाए हैं और आशंका जताई है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक दंगे भड़क सकते हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *