ससुर ने पुत्र वधू के सिर पर ईंट से किए कई वार, आए 17 टांके, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्‍ली: 

दिल्ली के प्रेम नगर में पुत्र वधू के सिर पर कई बार ईंट से वार करने का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. घटना बीते मंगलवार की है. प्रेम नगर में ससुर ने गली में सरेआम अपनी पुत्रवधू के सिर पर कई बार ईंट से वार किया, जिससे पुत्र वधू के सिर पर गहरी चोट आई. अस्पताल में भर्ती पुत्रवधू के सिर में 17 टांके आए हैं. बुधवार को पुत्र वधू के पिता ने फरीदाबाद से आकर प्रेमनगर पुलिस को दी शिकायत. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित महिला का नाम काजल है. काजल की उम्र 26 साल है और इनकी शादी प्रवीण कुमार से हुई थी, जो कि सिविल डिफेंस में नौकरी करते हैं.  परिवार का आरोप है कि काजल नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रही थी, लेकिन उसका ससुर मना कर रहा था. इसी बात को लेकर उससे मारपीट की गई. महिला का पति तुरंत घायल काजल को डॉक्टर के पास लेकर गया और बताया कि यह सीढ़ियों से गिर गई.

लेकिन काजल ने होश आने पर जब बताया कि उसके सिर में ईंट मारी गई है, तो उसे तुरंत संजय गांधी अस्पताल में भेजा गया,  जहां उनकी एमएलसी हुई है. महिला के सिर में 17 टांके आये हैं. इसके अलावा हाथ में भी काफी चोट आई है.

पीड़ित महिला के पिता सत्यप्रकाश ने बताया कि उनकी बेटी को ससुर ने बुरी तरह पीटा है. उन्‍होंने बताया, “हमने अपनी हैसियत के हिसाब से अच्‍छी शादी की थी, लेकिन मेरी बेटी को पिछले कुछ सालों से लगातार ससुराल वाले परेशान कर रहे हैं. बेटी और दामाद को घर से भी बाहर निकाल दिया, जिसके बाद वे किराये का घर लेकर अलग रहते हैं. लेकिन ससुर और अन्‍य लोग इनके घर के आसपास के चक्‍कर लगाते रहते हैं. दामाद की सैलरी सिर्फ 20 हजार रुपये हैं. इसमें से आधे से ज्‍यादा वह अपने माता-पिता को दे देता है. सिर्फ 10 हजार रुपये में वह किराये के घर में रहते हुए गुजारा करने को मजबूर हैं. घर की इन्‍हीं परिस्थितियों की वजह से मेरी बेटी जॉब करना चाह रही थी. लेकिन सुसर को यह मंजूर नहीं था, इसलिए उन्‍होंने मेरी बेटी पर हमला किया. अब मैं चाहता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *