सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को लॉन्च करेंगे करण जौहर, एक साल के अंदर 7 फिल्में बनाने का है प्लान

नई दिल्ली : 

बॉलीवुड के टॉप प्रड्यूसर डायरेक्टर में से एक और धर्मा प्रोडक्शन्स के ओनर करण जौहर एक और स्टार किड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं. सिर्फ स्टार किड की ही लॉन्चिंग की बात नहीं है. आने वाले अगले 12 महीनों के लिए करण जौहर का बड़ा प्लान तैयार है. ब्रह्मास्त्र के बाद से वैसे भी धर्मा प्रोडक्शन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए मौके की तलाश में है. उम्मीद की जा सकती है एक साल में 7 बड़े फिल्मी धमाके कर धर्मा प्रोडक्शन इस साल को अपने लिए खास बना सकें.

 

इब्राहिम अली खान होने लॉन्च 

स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए मशहूर करण जौहर ने एक और स्टार किड को लॉन्च करने की तैयारी की है. ये स्टार किड कोई और नहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान हैं, जो काफी बड़े और हैंडसम यंग मैन में तब्दील हो चुके हैं. ये खबरें आती रही हैं कि इब्राहिम अली खान पर्दे के पीछे रह कर फिल्मी काम सीख और समझ रहे हैं. अब उनकी बारी कैमरे के सामने आने की है, जिसका जरिया धर्मा प्रोडक्शन हाउस ही बन सकता है.

करण जौहर की आएंगी 7 फिल्में 

इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने के अलावा करण जौहर और भी फिल्मों पर काम कर रहे हैं. इन फिल्मों की लिस्ट में बड़े स्टार्स और बड़े नाम शमिल हैं. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इन्हीं सात फिल्मों में से एक है. इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी स्टारर फिल्म भी इसी साल रिलीज के लिए तैयार है. इसका नाम यौद्धा प्रस्तावित है. जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म मिस्टर और मिसेज माही में साथ दिखाई देंगे. विक्की कौशल औऱ तृप्ति डिमरी मेरे महबूब मेरे सनम नाम की फिल्म में साथ नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *