किरदार की खातिर लुक से एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं चूके ये बॉलीवुड स्टार्स, बालों की दी थी कुर्बानी, लिस्ट में 5 एक्ट्रेसेस भी शामिल

Mumbai: 

इंसान की खूबसूरती उसके बालों से भी होती है, लंबे घने और मुलायम बाल भला कौन नहीं चाहता. खासकर सेलिब्रिटीज जिन्हें अपने लुक पर बेहद खास ध्यान देना होता है उनके लिए बालों की कितनी अहमियत होती होगी इसका  तो आप अंदाजा लगा ही सकते हैं. लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के लिए अपने बाल तक कुर्बान कर दिए और फिर उनके इस बाल्ड लुक ने बड़े पर्दे पर कमाल कर दिया. तो चलिए हम आपको बताते हैं 10 ऐसे एक्टर्स के नाम जो अपनी फिल्मों के लिए अपने अपने सिर के बाल मुंडवा चुके हैं.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर फिल्म हैदर के लिए अपने सिर को शेव करवा चुके हैं. इस फिल्म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था, जिसमें उन्होंने एक कश्मीरी मिलिटेंट्स का किरदार निभाया था.

रणवीर सिंह 

बाजीराव मस्तानी में पेशवा बाजीराव के किरदार में रणवीर सिंह एकदम परफेक्ट लगे थे. आपको बता दें कि इस रोल के लिए रणवीर सिंह ने अपना सिर मुंडवा दिया था.

संजय दत्त 

अग्निपथ के रीमेक में कांचा चीना का किरदार निभाने वाले संजय दत्त के रोल को खूब सराहा गया था, उन्होंने भी इस फिल्म के लिए अपने बालों की कुर्बानी दी थी.

आमिर खान

आमिर खान ने अपनी फिल्म गजनी के लिए अपने बालों की कुर्बानी दी थी.  गजनी में आमिर खान के लुक को काफी पसंद किया गया था, और वो इस फिल्म में कला की किरदार में नजर आए थे.

रणबीर कपूर 

फिल्म ए दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर गंजे नजर आए थे. फिल्म में रणबीर कपूर का बाल्ड लुक अट्रैक्शन की वजह बना हुआ था.

तन्वी आज़मी

इस लिस्ट में केवल मेल एक्टर ही नहीं बल्कि फीमेल एक्ट्रेसेस का नाम भी शामिल है. दरअसल, बाजीराव मस्तानी में तन्वी आज़मी ने अपने रोल को और बुलंद करने के लिए अपना सिर मुंडवा दिया था.

शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी ने द डिजायर फिल्म में एक बाल्ड वूमेन के रोल में नजर आई थीं.

शबाना आजमी 

फिल्मों के लिए अपने बालों की कुर्बानी देने वाले स्टार्स में शबाना आजमी का नाम भी शामिल है जिन्होंने फिल्म वॉटर के लिए अपने बाल कुर्बान कर दिए थे.

प्रियंका चोपड़ा 

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी मैरी कॉम फिल्म के लिए गंजी हुई थीं.

अनुष्का शर्मा 

फिल्म ए दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई अनुष्का शर्मा को कैंसर की बीमारी बताई गई थी, इस कारण उन्होंने भी अपने बालों की कुर्बानी देनी पड़ी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *