नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण: भव्य समारोह की तैयारी में जुटी भाजपा की दीवानगी, लाल परेड मैदान में होंगे तीन हेलीपैड

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी में भाजपा ने खुद को लिपटा लिया है। बुधवार को मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में विशाल डोम तैयार कराया गया है, जहां 12 बजे नए मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के साथ ही अन्य मंत्रियों को शपथ लेने का आयोजन होगा।

इस बड़े समारोह के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई हैं, जैसे कि डोम में दो हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था और एक विशाल मंच की तैयारी। यहां पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और आम जनता भी मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए उत्सुक हैं।

मुख्यमंत्री के साथ ही उपमुख्यमंत्री और मंत्रिमंडल भी इस अद्भुत पल में शपथ लेने के लिए तैयार हैं। शपथ ग्रहण के बाद, यादव ने भाजपा के सिपाही होने का गर्व और भविष्य में शिवराज सरकार के कार्यों को आगे बढ़ाने का वादा किया है।

समारोह में शिरकत के लिए कई केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे, जो लाल परेड मैदान में तीन हेलीपैड का इस्तेमाल करेंगे। इससे समारोह को और भी आकर्षक बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

सीएम के नाम का ऐलान होने के बाद, यादव ने राज्यपाल से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। इसके पहले, शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।

इस नए अध्याय की शुरुआत में, भाजपा अपने नेतृत्व और विकास के संकल्प के साथ नए मुख्यमंत्री के प्रमुख कार्यक्षेत्र में काम करने का आदान-प्रदान कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *