यूपी के MLA बेदी राम ने जूते से रगड़कर उखाड़ दी सड़क, वीडियो हो रहा वायरल

गाजीपुर: 

उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर के जखनियां से सुभासपा विधायक बेदी राम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक एक सड़क पर जूता रगड़ते नजर आ रहे हैं और जूता रगड़ने से सड़क उखड़ती दिख रही है. मामला जखनियां क्षेत्र के जंगीपुर-बहरियाबाद-यूसुफपुर को जोड़ने वाली सड़क का है, जो जंगीपुर को यूसुफ़पुर से जोड़ती है. करीब 4.5 किलोमीटर की इस सड़क को लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) द्वारा बनाया जा रहा है. करीब 1 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो चुका था.

विधायक बेदी राम के वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर पैर को रगड़ते हुए नजर आ रहें. जूते से रगड़ते ही सड़क टूटनी शुरू हो जाती है. इसके बाद वह कहते हैं- ऐसी सड़क बनती है? कौन है इस सड़क का ठेकेदार? ये है सड़क की क्‍वालिटी? ये वीडियो 29 मार्च का बताया जा रहा है.

इस बारे में विधायक बेदी राम ने बताया, “मैं अपने कार्यालय में बैठकर जनसमस्याओं को सुन रहा था. इसी दौरान मुझे घटिया सड़क निर्माण की बात पता चली, तो मैं मौके पर पहुंचा. वहां पर पीडब्लूडी का कोई अधिकारी नहीं था. मैंने ठेकेदार से इस बाबत पूछा और पीडब्लूडी के उच्चाधिकारियों से बात की. सड़क मानक के अनुरूप नहीं बनायी जा रही थी और ऐसा निर्माण हो रहा था कि वो 1 साल क्या 6 महीने भी नहीं चलती. इससे सरकार और मेरी दोनों की बदनामी होती. मैंने अपने क्षेत्र के लोगों से कह रखा है कि कहीं भी घटिया निर्माण दिखे, तो तुरंत मुझे अवगत करायें. ये बात मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने विधानसभा में कही थी और मैंने जब इस मानकविहीन निर्माण के बारे में सुना तो जाकर उसे रोका.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *